मैग्जीन के ऑफिस में पहुंचकर प्रियंका ने क्यों और किसे कहा GET OUT , देखें वायरल VIDEO - Bollywood Masala

Hot

Post Top Ad

Thursday 26 April 2018

मैग्जीन के ऑफिस में पहुंचकर प्रियंका ने क्यों और किसे कहा GET OUT , देखें वायरल VIDEO

मैग्जीन के ऑफिस में पहुंचकर प्रियंका ने क्यों और किसे कहा GET OUT , देखें वायरल VIDEO

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किस तरह विदेशी सरजमीं पर अपना रौब चलाती हैं, हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है. इन दिनों अपने शो क्वांटिको के नए सीजन के प्रमोशन में व्यस्त प्रियंका एक मैग्जीन के ऑफिस में पहुंची जहां वो अलग ही अंदाज में नजर आई.


priyanka chopra said get out to a magazine editor watch video
नई दिल्ली: बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किस तरह विदेशी सरजमीं पर अपना रौब चलाती हैं, हाल ही में इसका एक वीडियो सामने आया है. इन दिनों अपने शो क्वांटिको के नए सीजन के प्रमोशन में व्यस्त प्रियंका एक मैग्जीन के ऑफिस में पहुंची जहां वो अलग ही अंदाज में नजर आई.

प्रियंका इस दौरान कुछ देर के लिए ही सही लेकिन मैग्जीन के ऑफिस में बॉस बनीं नजर आईं. इस दौरान वो मैग्जीन में कुछ कमियां निकालती दिखीं तो वहीं मैग्जीन में प्रिंट हुए कुछ प्रोडक्ट्स को लेने की ख्वाहिश करती दिखीं. इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए प्रिंयका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, गेट आउट ऑफ माई ऑफिस @laurabrown99.


आपको बता दें कि जल्द ही प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर बॉलीवुड में धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं. प्रियंका चोपड़ा , सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. पिछले करीब 2 साल से हिंदी फिल्मों से दूर प्रियंका एक बार फिर अपने इंडियनव फैंस के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान और प्रियंका दस साल बाद इस फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. इससे पहले सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' और 'सलाम-ए-इश्क' में साथ नजर आए थे. फिल्म में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad